Breaking News

CDS रावत और पत्नी मधुलिका की अंतिम यात्रा शुरू, दिल्ली की सड़कों पर तिरंगा लेकर उतरे लोग

CDS General Bipin Rawat, Last Rites, Helicoptor Crash,breaking news,news,latest news,hindi news,google news
 CDS रावत और पत्नी मधुलिका की अंतिम यात्रा शुरू, दिल्ली की सड़कों पर तिरंगा लेकर उतरे लोग

SEO Packages in India Rs 1000 

तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में जान गंवाने वाले CDS जनरल बिपिन रावत की अंतिम यात्रा शुरू हो गई है। अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली की सड़कों पर भारी भीड़ जमा हो गई। शव वाहन के आसपास भी कई लोग दौड़ते रहे। लोगों ने तिरंगा हाथ में लेकर बिपिन रावत अमर रहें के नारे लगाए।




जनरल रावत का अंतिम संस्कार दिल्ली कैंट में आज शाम 7:15 बजे किया जाएगा। प्रोटोकॉल के मुताबिक जनरल रावत को 17 तोपों की सलामी दी जाएगी और इस दौरान 800 मिलिट्री पर्सनल मौजूद रहेंगे। जनरल रावत की यूनिट 5/11 गोरखा राइफल्स उनके अंतिम संस्कार की सारी व्यवस्था संभाल रही है।


शाह और डोभाल श्रद्धांजलि देने घर पहुंचे

जनरल रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था। गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल समेत केंद्रीय मंत्रिमंडल के सदस्य जनरल रावत को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।


ब्रिगेडियर एल.एस. लिड्डर को बेटी ने दी मुखाग्नि

जनरल रावत के साथ जान गंवाने वाले ब्रिगेडियर एल.एस. लिड्डर का आज दिल्ली कैंट के बराड़ स्क्वायर में अंतिम संस्कार किया गया। आज सुबह उनके पार्थिव शरीर को आर्मी के बेस अस्पताल से शंकर विहार में उनके आवास ले जाया गया। ब्रिगेडियर लिड्डर को अंतिम विदाई देने के लिए सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे, नौसेना प्रमुख एडमिरल आर. हरि कुमार और वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वी.आर. चौधरी भी पहुंचे। उन्हें श्रद्धांजलि देने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं