Breaking News

आज से बुजुर्गों और फ्रंटलाइन वारियर्स को लगेगी प्रिकॉशन डोज, चार दिन में देश का डेली कोरोना केस ग्राफ 1.75 लाख के पार

 

आज से बुजुर्गों और फ्रंटलाइन वारियर्स को लगेगी प्रिकॉशन डोज, चार दिन में देश का डेली कोरोना केस ग्राफ 1.75 लाख के पार

1. देश में लगातार चौथे दिन 1 लाख से ज्यादा मामले; महाराष्ट्र में 2 लाख के पार पहुंचे एक्टिव केस

देश में लगातार चौथे दिन 1 लाख से ज्यादा नए मामले मिले हैं। कोरोना महामारी की तीसरी लहर में पहली बार डेली केस रविवार को 1.75 लाख के पार पहुंच गए हैं। दिल्ली, महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में तेजी से नए केस मिलना जारी है। महाराष्ट्र में कुल एक्टिव केस की संख्या 2 लाख से ज्यादा हो गई है।

latest news in hindi,latest news in india,latest news today,latest news live,3 latest news,latest news up,latest news of punjab,latest news gujarat

2. तीन महीने चलेगी कोरोना की तीसरी लहर, एक्सपर्ट्स का दावा- 3 हफ्ते में आएगा पीक

देश में कोरोना की तीसरी लहर में नए संक्रमितों का आंकड़ा पहली बार 1.75 लाख के पार पहुंचा है। हेल्थ एक्सपर्ट्स का मानना है कि ​​देश में कोविड मामले तीन हफ्ते में ही पीक पर पहुंच सकते हैं। हालांकि, उन्होंने बढ़ोतरी वाले इलाकों में कोरोना के एक्टिव मामले घटने में 3 महीने लगने की बात कही है।


3. केपटाउन टेस्ट से पहले टीम इंडिया खुश, चोटिल कप्तान विराट कोहली ने की प्रैक्टिस

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेलने केपटाउन में है। रविवार को भारतीय खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग की। भारतीय खेमे के लिए अच्छी खबर यह सामने आई कि कप्तान विराट कोहली ने भी जमकर प्रैक्टिस की, जो चोट के कारण पिछले टेस्ट में नहीं खेले थे।

4. पीएम को बच्चों के वैक्सीनेशन की चिंता, इमरजेंसी मीटिंग कर टीकाकरण तेज करने को कहा

देश में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इमरजेंसी मीटिंग की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई मीटिंग में पीएम ने बच्चों की वैक्सीनेशन ड्राइव को तेज करने के लिए कहा। मोदी ने निर्देश दिया कि जिन राज्यों में कोरोना के ज्यादा मामले आ रहे हैं, उन राज्यों को टेक्निकल सपोर्ट दिया जाए।

कोई टिप्पणी नहीं