Breaking News

सपा छोड़ने के बाद मुलायम सिंह यादव से क्यों मिलने गई थीं? बहू अपर्णा यादव ने दिया ये जवाब

 सपा छोड़ने के बाद मुलायम सिंह यादव से क्यों मिलने गई थीं? बहू अपर्णा यादव ने दिया ये जवाब

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए अब वक्त बेहद कम बचा है। चुनाव की वजह से राजनीतिक हलचल तेज है। कुछ दिन पहले ही मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गईं। बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही परिवार की पार्टी छोड़ने पर अपर्णा यादव से कई सवाल पूछे जा रहे हैं और समाजवादी पार्टी बीजेपी के निशाने पर आ गई है।

MULAYAM SINGH,aparna yadav, akhilesh yadav, samajvadi party, bjp, mulayam singh yadav, मुलायम सिंह यादव, अपर्णा यादव, अखिलेश यादव, उत्तर प्रदेश विधानस




‘मैं संस्कारों के साथ पली-बढ़ीं हूं’: India TV के एक कार्यक्रम में शामिल हुईं अपर्णा यादव से जब पूछा गया कि बीजेपी में शामिल होने के बाद आप नेता जी (मुलायम सिंह यादव) से मिलने गई थीं, आपने उनका आशीर्वाद लिया लेकिन अखिलेश यादव ने कहा था कि नेताजी ने आपको रोकने की बहुत कोशिश की थी? इस पर जवाब देते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि मैं संस्कारों के साथ पली-बढ़ीं हूं और संस्कारवान परिवार से हूं। मेरा दायित्व है कि अगर मैं कोई अच्छा काम करके आऊं तो अपने ससुर जी का आशीर्वाद लूं, उसी क्रम में मैंने उनका आशीर्वाद लिया था,जिसकी तस्वीर आपके सामने है। 

कोई टिप्पणी नहीं